पिन कोड ७६१११९

पिन कोड दर्ज करें

७६१११९ पिन कोड भंजनगर, गंजाम

गंजाम, ओडिशा के ७६१११९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१११९
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान भंजनगर, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अम्बापुआ बी.ओ, भंजनगर, गंजाम, उड़ीसा, ७६१११९
कोड अम्बापुआ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भंजनगर
जिला गंजाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग अस्का
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१११९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बापुआ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१११९
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान भंजनगर, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बी डी सही बेल्लागुनहटा एस.ओ, भंजनगर, गंजाम, उड़ीसा, ७६१११९
कोड बी डी सही बेल्लागुनहटा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका भंजनगर
जिला गंजाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग अस्का
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१११९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बी डी सही बेल्लागुनहटा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ७६१११९ गंजाम, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६१११९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६१११९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के गंजाम जिले के पिन कोड ७६१११९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भंजनगर तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, अस्का विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६१११९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६१११९ पिन कोड भंजनगर, गंजाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६१११९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!