दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७६१११८

पिन कोड दर्ज करें

७६१११८ पिन कोड बुगड़ा, गंजाम

गंजाम, ओडिशा के ७६१११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१११८
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान बुगड़ा, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता आदिपुर बी.ओ, बुगड़ा, गंजाम, उड़ीसा, ७६१११८
कोड आदिपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बुगड़ा
जिला गंजाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग अस्का
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आदिपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१११८
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान बुगड़ा, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बी.पनकालबाड़ी बी.ओ, बुगड़ा, गंजाम, उड़ीसा, ७६१११८
कोड बी.पनकालबाड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बुगड़ा
जिला गंजाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग अस्का
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बी.पनकालबाड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७६१११८ गंजाम, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६१११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६१११८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के गंजाम जिले के पिन कोड ७६१११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बुगड़ा तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, अस्का विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६१११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६१११८ पिन कोड बुगड़ा, गंजाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६१११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।