पिन कोड ७६१०१०

पिन कोड दर्ज करें

७६१०१० पिन कोड चिकिटी, गंजाम

गंजाम, ओडिशा के ७६१०१० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१०१०
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान चिकिटी, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बादपालंका बी.ओ, चिकिटी, गंजाम, उड़ीसा, ७६१०१०
कोड बादपालंका बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चिकिटी
जिला गंजाम
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बेरहामपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१०१० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बादपालंका बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६१०१०
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान चिकिटी, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता चिकिटी एस.ओ, चिकिटी, गंजाम, उड़ीसा, ७६१०१०
कोड चिकिटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चिकिटी
जिला गंजाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बेरहामपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६१०१० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चिकिटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७६१०१० गंजाम, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६१०१० पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६१०१० की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के गंजाम जिले के पिन कोड ७६१०१० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चिकिटी तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बेरहामपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६१०१० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६१०१० पिन कोड चिकिटी, गंजाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६१०१० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!