पिन कोड ७६०००८

पिन कोड दर्ज करें

७६०००८ पिन कोड ब्रह्मपुर सदर, गंजाम

गंजाम, ओडिशा के ७६०००८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६०००८
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान ब्रह्मपुर सदर, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता इंडस्ट्रियल एस्टेट्स एस.ओ, ब्रह्मपुर सदर, गंजाम, उड़ीसा, ७६०००८
कोड इंडस्ट्रियल एस्टेट्स एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ब्रह्मपुर सदर
जिला गंजाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बेरहामपुर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६०००८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इंडस्ट्रियल एस्टेट्स एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७६०००८
क्षेत्र बेरहामपुर
स्थान ब्रह्मपुर सदर, गंजाम
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता लांजीपालली एस.ओ, ब्रह्मपुर सदर, गंजाम, उड़ीसा, ७६०००८
कोड लांजीपालली एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ब्रह्मपुर सदर
जिला गंजाम
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बेरहामपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७६०००८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लांजीपालली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७६०००८ गंजाम, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७६०००८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७६०००८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के गंजाम जिले के पिन कोड ७६०००८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ब्रह्मपुर सदर तालुका, बेरहामपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बेरहामपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७६०००८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७६०००८ पिन कोड ब्रह्मपुर सदर, गंजाम का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७६०००८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!