पिन कोड ७५९१४८

पिन कोड दर्ज करें

७५९१४८ पिन कोड कोलियरी, अंगुल

अंगुल, ओडिशा के ७५९१४८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५९१४८
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान कोलियरी, अंगुल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता नेहरू सताब्दी नगर(भरतपु)आर एस.ओ, कोलियरी, अंगुल, उड़ीसा, ७५९१४८
कोड नेहरू सताब्दी नगर(भरतपु)आर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोलियरी
जिला अंगुल
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग ढेंकानाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५९१४८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नेहरू सताब्दी नगर(भरतपु)आर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७५९१४८ अंगुल, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५९१४८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५९१४८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के अंगुल जिले के पिन कोड ७५९१४८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोलियरी तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, ढेंकानाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५९१४८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५९१४८ पिन कोड कोलियरी, अंगुल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५९१४८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!