दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७५९१४६

पिन कोड दर्ज करें

७५९१४६ पिन कोड परजंग, ढेंकानाल

ढेंकानाल, ओडिशा के ७५९१४६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५९१४६
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान परजंग, ढेंकानाल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अखुआपाल बी.ओ, परजंग, ढेंकानाल, उड़ीसा, ७५९१४६
कोड अखुआपाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका परजंग
जिला ढेंकानाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग ढेंकानाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५९१४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अखुआपाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५९१४६
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान कमाख्यानगर, ढेंकानाल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता गंगूटीए बी.ओ, कमाख्यानगर, ढेंकानाल, उड़ीसा, ७५९१४६
कोड गंगूटीए बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कमाख्यानगर
जिला ढेंकानाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग ढेंकानाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५९१४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गंगूटीए बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५९१४६ ढेंकानाल, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५९१४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५९१४६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के ढेंकानाल जिले के पिन कोड ७५९१४६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, परजंग तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, ढेंकानाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५९१४६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५९१४६ पिन कोड परजंग, ढेंकानाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५९१४६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।