पिन कोड ७५९११९

पिन कोड दर्ज करें

७५९११९ पिन कोड पल्लहरे, अंगुल

अंगुल, ओडिशा के ७५९११९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५९११९
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान पल्लहरे, अंगुल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बन्धभुइँ बी.ओ, पल्लहरे, अंगुल, उड़ीसा, ७५९११९
कोड बन्धभुइँ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पल्लहरे
जिला अंगुल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग ढेंकानाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५९११९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बन्धभुइँ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५९११९
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान पल्लहरे, अंगुल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता चसागरजंग बी.ओ, पल्लहरे, अंगुल, उड़ीसा, ७५९११९
कोड चसागरजंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पल्लहरे
जिला अंगुल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग ढेंकानाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५९११९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चसागरजंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७५९११९ अंगुल, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५९११९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५९११९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के अंगुल जिले के पिन कोड ७५९११९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पल्लहरे तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, ढेंकानाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५९११९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५९११९ पिन कोड पल्लहरे, अंगुल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५९११९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!