पिन कोड ७५९११८

पिन कोड दर्ज करें

७५९११८ पिन कोड पल्लहरे, अंगुल

अंगुल, ओडिशा के ७५९११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५९११८
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान पल्लहरे, अंगुल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदसदा बी.ओ, पल्लहरे, अंगुल, उड़ीसा, ७५९११८
कोड बदसदा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पल्लहरे
जिला अंगुल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग ढेंकानाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५९११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदसदा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५९११८
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान पल्लहरे, अंगुल
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बरकोटिअ बी.ओ, पल्लहरे, अंगुल, उड़ीसा, ७५९११८
कोड बरकोटिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पल्लहरे
जिला अंगुल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग ढेंकानाल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५९११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरकोटिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५९११८ अंगुल, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५९११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५९११८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के अंगुल जिले के पिन कोड ७५९११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पल्लहरे तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, ढेंकानाल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५९११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५९११८ पिन कोड पल्लहरे, अंगुल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५९११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!