पिन कोड ७५८००१

पिन कोड दर्ज करें

७५८००१ पिन कोड केंदूझर टाउन, केंदूझर

केंदूझर, ओडिशा के ७५८००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५८००१
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान केंदूझर टाउन, केंदूझर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता क्योंझर कोर्ट एस.ओ, केंदूझर टाउन, केंदूझर, उड़ीसा, ७५८००१
कोड क्योंझर कोर्ट एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका केंदूझर टाउन
जिला केंदूझर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग क्योंझर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५८००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक क्योंझर कोर्ट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५८००१
क्षेत्र सम्बलपुर
स्थान क्योंझर, केंदूझर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता क्योंझर माइनिंग स्कूल एस.ओ, क्योंझर, केंदूझर, उड़ीसा, ७५८००१
कोड क्योंझर माइनिंग स्कूल एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका क्योंझर
जिला केंदूझर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग क्योंझर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५८००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक क्योंझर माइनिंग स्कूल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५८००१ केंदूझर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५८००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५८००१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के केंदूझर जिले के पिन कोड ७५८००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, केंदूझर टाउन तालुका, सम्बलपुर क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, क्योंझर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५८००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५८००१ पिन कोड केंदूझर टाउन, केंदूझर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५८००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!