पिन कोड ७५७०७४

पिन कोड दर्ज करें

७५७०७४ पिन कोड बरसहि, मयूरभंज

मयूरभंज, ओडिशा के ७५७०७४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०७४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बरसहि, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बड़फेनि बी.ओ, बरसहि, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०७४
कोड बड़फेनि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बरसहि
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०७४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़फेनि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०७४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बरसहि, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बड़पाथरा बी.ओ, बरसहि, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०७४
कोड बड़पाथरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बरसहि
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०७४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़पाथरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७५७०७४ मयूरभंज, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५७०७४ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५७०७४ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के मयूरभंज जिले के पिन कोड ७५७०७४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बरसहि तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, मयूरभंज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५७०७४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५७०७४ पिन कोड बरसहि, मयूरभंज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५७०७४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!