पिन कोड ७५७०४८

पिन कोड दर्ज करें

७५७०४८ पिन कोड रायरंगपुर, मयूरभंज

मयूरभंज, ओडिशा के ७५७०४८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०४८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान रायरंगपुर, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अम्बाडीहा बी.ओ, रायरंगपुर, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०४८
कोड अम्बाडीहा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रायरंगपुर
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०४८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बाडीहा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०४८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान रायरंगपुर, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदंतैलिअ बी.ओ, रायरंगपुर, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०४८
कोड बदंतैलिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रायरंगपुर
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०४८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदंतैलिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५७०४८ मयूरभंज, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५७०४८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५७०४८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के मयूरभंज जिले के पिन कोड ७५७०४८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रायरंगपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, मयूरभंज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५७०४८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५७०४८ पिन कोड रायरंगपुर, मयूरभंज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५७०४८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!