पिन कोड ७५७०४६

पिन कोड दर्ज करें

७५७०४६ पिन कोड बहल्डा, मयूरभंज

मयूरभंज, ओडिशा के ७५७०४६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०४६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बहल्डा, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बहल्डा एस.ओ, बहल्डा, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०४६
कोड बहल्डा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बहल्डा
जिला मयूरभंज
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहल्डा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०४६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान रायरंगपुर, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बासिंगी बी.ओ, रायरंगपुर, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०४६
कोड बासिंगी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रायरंगपुर
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बासिंगी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ७५७०४६ मयूरभंज, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५७०४६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५७०४६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के मयूरभंज जिले के पिन कोड ७५७०४६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बहल्डा तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, मयूरभंज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५७०४६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५७०४६ पिन कोड बहल्डा, मयूरभंज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५७०४६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!