पिन कोड ७५७०४०

पिन कोड दर्ज करें

७५७०४० पिन कोड उडाला, मयूरभंज

मयूरभंज, ओडिशा के ७५७०४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०४०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान उडाला, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदगुदुगुड़िआ बी.ओ, उडाला, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०४०
कोड बदगुदुगुड़िआ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उडाला
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०४० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदगुदुगुड़िआ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०४०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान उडाला, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बडखलाड़ी बी.ओ, उडाला, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०४०
कोड बडखलाड़ी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका उडाला
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०४० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बडखलाड़ी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ७५७०४० मयूरभंज, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५७०४० पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५७०४० की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के मयूरभंज जिले के पिन कोड ७५७०४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, उडाला तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, मयूरभंज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५७०४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५७०४० पिन कोड उडाला, मयूरभंज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५७०४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!