पिन कोड ७५७०३५

पिन कोड दर्ज करें

७५७०३५ पिन कोड करांजिआ, मयूरभंज

मयूरभंज, ओडिशा के ७५७०३५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०३५
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान करांजिआ, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अंगारपाड़ा बी.ओ, करांजिआ, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०३५
कोड अंगारपाड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका करांजिआ
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०३५ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंगारपाड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०३५
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान करांजिआ, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बैद्यनाथ बी.ओ, करांजिआ, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०३५
कोड बैद्यनाथ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका करांजिआ
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०३५ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैद्यनाथ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ७५७०३५ मयूरभंज, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५७०३५ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५७०३५ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के मयूरभंज जिले के पिन कोड ७५७०३५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, करांजिआ तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, मयूरभंज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५७०३५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५७०३५ पिन कोड करांजिआ, मयूरभंज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५७०३५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!