पिन कोड ७५७०२०

पिन कोड दर्ज करें

७५७०२० पिन कोड रग पुर, मयूरभंज

मयूरभंज, ओडिशा के ७५७०२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०२०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान रग पुर, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदामपुर बी.ओ, रग पुर, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०२०
कोड बदामपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रग पुर
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०२० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदामपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५७०२०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान आर.जी. पुर, मयूरभंज
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बेंचा नुआगांव बी.ओ, आर.जी. पुर, मयूरभंज, उड़ीसा, ७५७०२०
कोड बेंचा नुआगांव बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका आर.जी. पुर
जिला मयूरभंज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग मयूरभंज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५७०२० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेंचा नुआगांव बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७५७०२० मयूरभंज, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५७०२० पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५७०२० की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के मयूरभंज जिले के पिन कोड ७५७०२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रग पुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, मयूरभंज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५७०२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५७०२० पिन कोड रग पुर, मयूरभंज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५७०२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!