पिन कोड ७५६१८२

पिन कोड दर्ज करें

७५६१८२ पिन कोड सिम्युलिअ, बालेश्वर

बालेश्वर, ओडिशा के ७५६१८२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६१८२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सिम्युलिअ, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अलीहा बी.ओ, सिम्युलिअ, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६१८२
कोड अलीहा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिम्युलिअ
जिला बालेश्वर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भद्रक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६१८२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलीहा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६१८२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सिमिलिअ, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अरखपुर बी.ओ, सिमिलिअ, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६१८२
कोड अरखपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिमिलिअ
जिला बालेश्वर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भद्रक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६१८२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरखपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५६१८२ बालेश्वर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५६१८२ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५६१८२ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के बालेश्वर जिले के पिन कोड ७५६१८२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिम्युलिअ तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, भद्रक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५६१८२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५६१८२ पिन कोड सिम्युलिअ, बालेश्वर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५६१८२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!