पिन कोड ७५६११८

पिन कोड दर्ज करें

७५६११८ पिन कोड धुसूरी, भद्रक

भद्रक, ओडिशा के ७५६११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६११८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान धुसूरी, भद्रक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अम्बिलिगों बी.ओ, धुसूरी, भद्रक, उड़ीसा, ७५६११८
कोड अम्बिलिगों बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धुसूरी
जिला भद्रक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भद्रक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बिलिगों बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६११८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान धमनगर, भद्रक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता कल्याणी बी.ओ, धमनगर, भद्रक, उड़ीसा, ७५६११८
कोड कल्याणी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धमनगर
जिला भद्रक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भद्रक
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कल्याणी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५६११८ भद्रक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५६११८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५६११८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के भद्रक जिले के पिन कोड ७५६११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धुसूरी तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, भद्रक विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५६११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५६११८ पिन कोड धुसूरी, भद्रक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५६११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!