पिन कोड ७५६०५९

पिन कोड दर्ज करें

७५६०५९ पिन कोड सिम्युलिअ, बालेश्वर

बालेश्वर, ओडिशा के ७५६०५९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६०५९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सिम्युलिअ, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता गपाल बी.ओ, सिम्युलिअ, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६०५९
कोड गपाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिम्युलिअ
जिला बालेश्वर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६०५९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गपाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६०५९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सिम्युलिअ, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता कईथागाड़िअ बी.ओ, सिम्युलिअ, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६०५९
कोड कईथागाड़िअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिम्युलिअ
जिला बालेश्वर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६०५९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कईथागाड़िअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५६०५९ बालेश्वर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५६०५९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५६०५९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के बालेश्वर जिले के पिन कोड ७५६०५९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सिम्युलिअ तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बालासोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५६०५९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५६०५९ पिन कोड सिम्युलिअ, बालेश्वर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५६०५९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!