दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७५६०४७

पिन कोड दर्ज करें

७५६०४७ पिन कोड सोरो, बालेश्वर

बालेश्वर, ओडिशा के ७५६०४७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६०४७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सोरो, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अछूतिपुर बी.ओ, सोरो, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६०४७
कोड अछूतिपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोरो
जिला बालेश्वर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६०४७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अछूतिपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६०४७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सोरो, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता असुरिअ बी.ओ, सोरो, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६०४७
कोड असुरिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोरो
जिला बालेश्वर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६०४७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक असुरिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७५६०४७ बालेश्वर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५६०४७ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५६०४७ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के बालेश्वर जिले के पिन कोड ७५६०४७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सोरो तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बालासोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५६०४७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५६०४७ पिन कोड सोरो, बालेश्वर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५६०४७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।