पिन कोड ७५६०३०

पिन कोड दर्ज करें

७५६०३० पिन कोड बस्ता, बालेश्वर

बालेश्वर, ओडिशा के ७५६०३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६०३०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बस्ता, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अमरदा रोड एस.ओ, बस्ता, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६०३०
कोड अमरदा रोड एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बस्ता
जिला बालेश्वर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६०३० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमरदा रोड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६०३०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बस्ता, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता चसीपाड़ा बी.ओ, बस्ता, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६०३०
कोड चसीपाड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बस्ता
जिला बालेश्वर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६०३० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चसीपाड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५६०३० बालेश्वर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५६०३० पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५६०३० की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के बालेश्वर जिले के पिन कोड ७५६०३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बस्ता तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बालासोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५६०३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५६०३० पिन कोड बस्ता, बालेश्वर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५६०३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!