दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड ७५६००१

पिन कोड दर्ज करें

७५६००१ पिन कोड बालासोर, बालेश्वर

बालेश्वर, ओडिशा के ७५६००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६००१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बालासोर, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अज़ीमाबाद एस.ओ, बालासोर, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६००१
कोड अज़ीमाबाद एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बालासोर
जिला बालेश्वर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अज़ीमाबाद एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५६००१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बालेश्वर सदर, बालेश्वर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बालासोर कोर्ट एस.ओ, बालेश्वर सदर, बालेश्वर, उड़ीसा, ७५६००१
कोड बालासोर कोर्ट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बालेश्वर सदर
जिला बालेश्वर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग बालासोर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५६००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बालासोर कोर्ट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५६००१ बालेश्वर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५६००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५६००१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के बालेश्वर जिले के पिन कोड ७५६००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बालासोर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, बालासोर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५६००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५६००१ पिन कोड बालासोर, बालेश्वर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५६००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।