पिन कोड ७५५०३६

पिन कोड दर्ज करें

७५५०३६ पिन कोड जाजपुर, जाजपुर

जाजपुर, ओडिशा के ७५५०३६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०३६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अहियास एस.ओ, जाजपुर, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०३६
कोड अहियास एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर
जिला जाजपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०३६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहियास एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०३६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अरदोलीअ बी.ओ, जाजपुर, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०३६
कोड अरदोलीअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०३६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरदोलीअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७५५०३६ जाजपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५५०३६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५५०३६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले के पिन कोड ७५५०३६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जाजपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५५०३६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५५०३६ पिन कोड जाजपुर, जाजपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५५०३६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!