पिन कोड ७५५०२६

पिन कोड दर्ज करें

७५५०२६ पिन कोड जाजपुर रोड, जाजपुर

जाजपुर, ओडिशा के ७५५०२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०२६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर रोड, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बरगाड़िअ बी.ओ, जाजपुर रोड, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०२६
कोड बरगाड़िअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर रोड
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०२६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरगाड़िअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०२६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर रोड, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता डांगडी एस.ओ, जाजपुर रोड, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०२६
कोड डांगडी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर रोड
जिला जाजपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०२६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डांगडी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७५५०२६ जाजपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५५०२६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५५०२६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले के पिन कोड ७५५०२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जाजपुर रोड तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५५०२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५५०२६ पिन कोड जाजपुर रोड, जाजपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५५०२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!