पिन कोड ७५५०१९

पिन कोड दर्ज करें

७५५०१९ पिन कोड जाजपुर रोड, जाजपुर

जाजपुर, ओडिशा के ७५५०१९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०१९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर रोड, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अंधेरी बी.ओ, जाजपुर रोड, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०१९
कोड अंधेरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर रोड
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०१९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंधेरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०१९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर रोड, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अस्वस्थपल बी.ओ, जाजपुर रोड, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०१९
कोड अस्वस्थपल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर रोड
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०१९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अस्वस्थपल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७५५०१९ जाजपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५५०१९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५५०१९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले के पिन कोड ७५५०१९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जाजपुर रोड तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५५०१९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५५०१९ पिन कोड जाजपुर रोड, जाजपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५५०१९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!