पिन कोड ७५५०१७

पिन कोड दर्ज करें

७५५०१७ पिन कोड धर्मशाला, जाजपुर

जाजपुर, ओडिशा के ७५५०१७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०१७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान धर्मशाला, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बेंसीरिअ बी.ओ, धर्मशाला, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०१७
कोड बेंसीरिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मशाला
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०१७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेंसीरिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५०१७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान धर्मशाला, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता भरूंगा बी.ओ, धर्मशाला, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५०१७
कोड भरूंगा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मशाला
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५०१७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भरूंगा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५५०१७ जाजपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५५०१७ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५५०१७ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले के पिन कोड ७५५०१७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धर्मशाला तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५५०१७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५५०१७ पिन कोड धर्मशाला, जाजपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५५०१७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!