पिन कोड ७५५००१

पिन कोड दर्ज करें

७५५००१ पिन कोड जाजपुर, जाजपुर

जाजपुर, ओडिशा के ७५५००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५००१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अङ्कुला एस.ओ, जाजपुर, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५००१
कोड अङ्कुला एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर
जिला जाजपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अङ्कुला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५५००१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जाजपुर, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता जाजपुर बाजार एस.ओ, जाजपुर, जाजपुर, उड़ीसा, ७५५००१
कोड जाजपुर बाजार एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजपुर
जिला जाजपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५५००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जाजपुर बाजार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५५००१ जाजपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५५००१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५५००१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले के पिन कोड ७५५००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जाजपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५५००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५५००१ पिन कोड जाजपुर, जाजपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५५००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!