पिन कोड ७५४२९६

पिन कोड दर्ज करें

७५४२९६ पिन कोड दर्पण, जाजपुर

जाजपुर, ओडिशा के ७५४२९६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२९६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान दर्पण, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदचना बी.ओ, दर्पण, जाजपुर, उड़ीसा, ७५४२९६
कोड बदचना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दर्पण
जिला जाजपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२९६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदचना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२९६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बदचना, जाजपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता सुंगरा एस.ओ (जाजपुर), बदचना, जाजपुर, उड़ीसा, ७५४२९६
कोड सुंगरा एस.ओ (जाजपुर)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बदचना
जिला जाजपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२९६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सुंगरा एस.ओ (जाजपुर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७५४२९६ जाजपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४२९६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४२९६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले के पिन कोड ७५४२९६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दर्पण तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४२९६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४२९६ पिन कोड दर्पण, जाजपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४२९६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!