पिन कोड ७५४२९०

पिन कोड दर्ज करें

७५४२९० पिन कोड महंगा, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४२९० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२९०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान महंगा, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता भरा बी.ओ, महंगा, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४२९०
कोड भरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका महंगा
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२९० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२९०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान महंगा, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता चसखंडा बी.ओ, महंगा, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४२९०
कोड चसखंडा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका महंगा
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२९० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चसखंडा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५४२९० कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४२९० पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४२९० की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४२९० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, महंगा तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४२९० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४२९० पिन कोड महंगा, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४२९० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!