पिन कोड ७५४२८९

पिन कोड दर्ज करें

७५४२८९ पिन कोड केंद्रपारा, केंद्रपारा

केंद्रपारा, ओडिशा के ७५४२८९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२८९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान केंद्रपारा, केंद्रपारा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बलिए बिभूतिपरा बी.ओ, केंद्रपारा, केंद्रपारा, उड़ीसा, ७५४२८९
कोड बलिए बिभूतिपरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका केंद्रपारा
जिला केंद्रपारा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२८९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलिए बिभूतिपरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२८९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान केंद्रपारा, केंद्रपारा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता छात्रछाकड़ा बी.ओ, केंद्रपारा, केंद्रपारा, उड़ीसा, ७५४२८९
कोड छात्रछाकड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका केंद्रपारा
जिला केंद्रपारा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२८९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक छात्रछाकड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५४२८९ केंद्रपारा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४२८९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४२८९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के केंद्रपारा जिले के पिन कोड ७५४२८९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, केंद्रपारा तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४२८९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४२८९ पिन कोड केंद्रपारा, केंद्रपारा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४२८९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!