पिन कोड ७५४२३९

पिन कोड दर्ज करें

७५४२३९ पिन कोड ऑल, केंद्रपारा

केंद्रपारा, ओडिशा के ७५४२३९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२३९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान ऑल, केंद्रपारा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता भुइंपर एस.ओ, ऑल, केंद्रपारा, उड़ीसा, ७५४२३९
कोड भुइंपर एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ऑल
जिला केंद्रपारा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२३९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भुइंपर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२३९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान ऑल, केंद्रपारा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता कैलासपुर बी.ओ, ऑल, केंद्रपारा, उड़ीसा, ७५४२३९
कोड कैलासपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका ऑल
जिला केंद्रपारा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२३९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कैलासपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५४२३९ केंद्रपारा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४२३९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४२३९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के केंद्रपारा जिले के पिन कोड ७५४२३९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ऑल तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४२३९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४२३९ पिन कोड ऑल, केंद्रपारा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४२३९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!