पिन कोड ७५४२२१

पिन कोड दर्ज करें

७५४२२१ पिन कोड सलीपुर, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४२२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२२१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सलीपुर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदगोठा बी.ओ, सलीपुर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४२२१
कोड बदगोठा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सलीपुर
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदगोठा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२२१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सलीपुर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता भीमदासपुर बी.ओ, सलीपुर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४२२१
कोड भीमदासपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सलीपुर
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भीमदासपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५४२२१ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४२२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४२२१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४२२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सलीपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४२२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४२२१ पिन कोड सलीपुर, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४२२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!