पिन कोड ७५४२१६

पिन कोड दर्ज करें

७५४२१६ पिन कोड पट्टामुण्डे, केंद्रपारा

केंद्रपारा, ओडिशा के ७५४२१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२१६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पट्टामुण्डे, केंद्रपारा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता गुनपुर बी.ओ, पट्टामुण्डे, केंद्रपारा, उड़ीसा, ७५४२१६
कोड गुनपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पट्टामुण्डे
जिला केंद्रपारा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२१६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुनपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२१६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पट्टामुण्डे, केंद्रपारा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता जरिए एस.ओ (केंद्रपारा), पट्टामुण्डे, केंद्रपारा, उड़ीसा, ७५४२१६
कोड जरिए एस.ओ (केंद्रपारा)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पट्टामुण्डे
जिला केंद्रपारा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक नार्थ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२१६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जरिए एस.ओ (केंद्रपारा) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५४२१६ केंद्रपारा, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४२१६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४२१६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के केंद्रपारा जिले के पिन कोड ७५४२१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पट्टामुण्डे तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४२१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४२१६ पिन कोड पट्टामुण्डे, केंद्रपारा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४२१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!