पिन कोड ७५४२०१

पिन कोड दर्ज करें

७५४२०१ पिन कोड सालेपुर, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४२०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२०१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सालेपुर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता भीमराजपुर बी.ओ, सालेपुर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४२०१
कोड भीमराजपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सालेपुर
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२०१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भीमराजपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४२०१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान सलीपुर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता जरीपड़ा बी.ओ, सलीपुर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४२०१
कोड जरीपड़ा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सलीपुर
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४२०१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जरीपड़ा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५४२०१ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४२०१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४२०१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४२०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सालेपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४२०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४२०१ पिन कोड सालेपुर, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४२०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!