पिन कोड ७५४१४५

पिन कोड दर्ज करें

७५४१४५ पिन कोड पारादीप, जगतसिंहपुर

जगतसिंहपुर, ओडिशा के ७५४१४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१४५
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पारादीप, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता पप्ल टाउनशिप एस.ओ, पारादीप, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१४५
कोड पप्ल टाउनशिप एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पारादीप
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१४५ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पप्ल टाउनशिप एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७५४१४५ जगतसिंहपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४१४५ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४१४५ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जगतसिंहपुर जिले के पिन कोड ७५४१४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पारादीप तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४१४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४१४५ पिन कोड पारादीप, जगतसिंहपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४१४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!