पिन कोड ७५४१३६

पिन कोड दर्ज करें

७५४१३६ पिन कोड टिरटोल, जगतसिंहपुर

जगतसिंहपुर, ओडिशा के ७५४१३६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१३६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान टिरटोल, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बेगुनिअ बी.ओ, टिरटोल, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१३६
कोड बेगुनिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टिरटोल
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१३६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेगुनिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१३६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान टिरटोल, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता गोविंदपुर बी.ओ, टिरटोल, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१३६
कोड गोविंदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका टिरटोल
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१३६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोविंदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ७५४१३६ जगतसिंहपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४१३६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४१३६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जगतसिंहपुर जिले के पिन कोड ७५४१३६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, टिरटोल तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४१३६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४१३६ पिन कोड टिरटोल, जगतसिंहपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४१३६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!