पिन कोड ७५४१३४

पिन कोड दर्ज करें

७५४१३४ पिन कोड किशोरनगर, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४१३४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१३४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान किशोरनगर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बबुजंग बी.ओ, किशोरनगर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४१३४
कोड बबुजंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका किशोरनगर
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१३४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बबुजंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१३४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पटकुरा, केंद्रपारा
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बेनीरामपुर बी.ओ, पटकुरा, केंद्रपारा, उड़ीसा, ७५४१३४
कोड बेनीरामपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पटकुरा
जिला केंद्रपारा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१३४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बेनीरामपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ७५४१३४ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४१३४ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४१३४ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४१३४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, किशोरनगर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४१३४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४१३४ पिन कोड किशोरनगर, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४१३४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!