पिन कोड ७५४१३०

पिन कोड दर्ज करें

७५४१३० पिन कोड जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर

जगतसिंहपुर, ओडिशा के ७५४१३० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१३०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अलांदो बी.ओ, जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१३०
कोड अलांदो बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जगतसिंघपुर
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१३० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलांदो बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१३०
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान किशोरनगर, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अरिलो बी.ओ, किशोरनगर, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१३०
कोड अरिलो बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका किशोरनगर
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१३० पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिलो बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७५४१३० जगतसिंहपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४१३० पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४१३० की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जगतसिंहपुर जिले के पिन कोड ७५४१३० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जगतसिंघपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४१३० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४१३० पिन कोड जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४१३० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!