पिन कोड ७५४११४

पिन कोड दर्ज करें

७५४११४ पिन कोड जगतसिंहपुर, जगतसिंहपुर

जगतसिंहपुर, ओडिशा के ७५४११४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४११४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जगतसिंहपुर, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदमुंडिलो बी.ओ, जगतसिंहपुर, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४११४
कोड बदमुंडिलो बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जगतसिंहपुर
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४११४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदमुंडिलो बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४११४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता मंदसहि एस.ओ, जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४११४
कोड मंदसहि एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जगतसिंघपुर
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४११४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मंदसहि एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५४११४ जगतसिंहपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४११४ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४११४ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जगतसिंहपुर जिले के पिन कोड ७५४११४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जगतसिंहपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४११४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४११४ पिन कोड जगतसिंहपुर, जगतसिंहपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४११४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!