पिन कोड ७५४१११

पिन कोड दर्ज करें

७५४१११ पिन कोड जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर

जगतसिंहपुर, ओडिशा के ७५४१११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१११
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बिरिडिरॉयड एस.ओ, जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१११
कोड बिरिडिरॉयड एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जगतसिंघपुर
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१११ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिरिडिरॉयड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१११
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता हाजीपुर बी.ओ, जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१११
कोड हाजीपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जगतसिंघपुर
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१११ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हाजीपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड ७५४१११ जगतसिंहपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४१११ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४१११ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जगतसिंहपुर जिले के पिन कोड ७५४१११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जगतसिंघपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४१११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४१११ पिन कोड जगतसिंघपुर, जगतसिंहपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४१११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!