पिन कोड ७५४१०७

पिन कोड दर्ज करें

७५४१०७ पिन कोड नौगाओं, जगतसिंहपुर

जगतसिंहपुर, ओडिशा के ७५४१०७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१०७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान नौगाओं, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अलनहत एस.ओ, नौगाओं, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१०७
कोड अलनहत एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नौगाओं
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१०७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलनहत एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४१०७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बालिकुडा, जगतसिंहपुर
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता चैनपुर बी.ओ, बालिकुडा, जगतसिंहपुर, उड़ीसा, ७५४१०७
कोड चैनपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बालिकुडा
जिला जगतसिंहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४१०७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चैनपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५४१०७ जगतसिंहपुर, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४१०७ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४१०७ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के जगतसिंहपुर जिले के पिन कोड ७५४१०७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नौगाओं तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४१०७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४१०७ पिन कोड नौगाओं, जगतसिंहपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४१०७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!