पिन कोड ७५४०३२

पिन कोड दर्ज करें

७५४०३२ पिन कोड नर्सिंघ्पुर, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४०३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०३२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान नर्सिंघ्पुर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अलारा बी.ओ, नर्सिंघ्पुर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०३२
कोड अलारा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नर्सिंघ्पुर
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०३२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलारा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०३२
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान नर्सिंघ्पुर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बालीसहि बी.ओ, नर्सिंघ्पुर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०३२
कोड बालीसहि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नर्सिंघ्पुर
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०३२ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बालीसहि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ७५४०३२ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४०३२ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४०३२ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४०३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नर्सिंघ्पुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४०३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४०३२ पिन कोड नर्सिंघ्पुर, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४०३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!