पिन कोड ७५४०२९

पिन कोड दर्ज करें

७५४०२९ पिन कोड अनुपलब्ध, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४०२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०२९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अरखापटना बी.ओ, न, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०२९
कोड अरखापटना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०२९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरखापटना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०२९
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान अठगढ, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अथगढ़ कॉलेज एस.ओ, अठगढ, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०२९
कोड अथगढ़ कॉलेज एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अठगढ
जिला कटक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०२९ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अथगढ़ कॉलेज एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड ७५४०२९ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४०२९ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४०२९ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४०२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४०२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४०२९ पिन कोड अनुपलब्ध, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४०२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!