पिन कोड ७५४०२६

पिन कोड दर्ज करें

७५४०२६ पिन कोड चौद्वार, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४०२६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०२६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान चौद्वार, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता दौलताबाद एस.ओ (कुट्टक), चौद्वार, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०२६
कोड दौलताबाद एस.ओ (कुट्टक)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका चौद्वार
जिला कटक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०२६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दौलताबाद एस.ओ (कुट्टक) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ७५४०२६ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४०२६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४०२६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४०२६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चौद्वार तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४०२६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४०२६ पिन कोड चौद्वार, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४०२६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!