पिन कोड ७५४०२१

पिन कोड दर्ज करें

७५४०२१ पिन कोड जगतपुर, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४०२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०२१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान जगतपुर, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता जगतपुर एस.ओ (कुट्टक), जगतपुर, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०२१
कोड जगतपुर एस.ओ (कुट्टक)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जगतपुर
जिला कटक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जगतपुर एस.ओ (कुट्टक) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०२१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान चौद्वार, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता नखरा बी.ओ, चौद्वार, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०२१
कोड नखरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चौद्वार
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक साउथ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक नखरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड ७५४०२१ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४०२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४०२१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४०२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जगतपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक साउथ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४०२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४०२१ पिन कोड जगतपुर, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४०२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!