पिन कोड ७५४०१८

पिन कोड दर्ज करें

७५४०१८ पिन कोड निकली, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४०१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०१८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान निकली, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदामुळे बी.ओ, निकली, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०१८
कोड बदामुळे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निकली
जिला कटक
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदामुळे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४०१८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान निकली, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता ब्रम्हाणसैलो एस.ओ, निकली, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४०१८
कोड ब्रम्हाणसैलो एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका निकली
जिला कटक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ब्रम्हाणसैलो एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५४०१८ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४०१८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४०१८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४०१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निकली तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४०१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४०१८ पिन कोड निकली, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४०१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!