पिन कोड ७५४००८

पिन कोड दर्ज करें

७५४००८ पिन कोड बांकी, कटक

कटक, ओडिशा के ७५४००८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४००८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बांकी, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बांकी कॉलेज एस.ओ, बांकी, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४००८
कोड बांकी कॉलेज एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बांकी
जिला कटक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४००८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांकी कॉलेज एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५४००८
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान बांकी, कटक
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बांकी एस.ओ (कुट्टक), बांकी, कुट्टक, उड़ीसा, ७५४००८
कोड बांकी एस.ओ (कुट्टक)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बांकी
जिला कटक
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग कुट्टक सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५४००८ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांकी एस.ओ (कुट्टक) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड ७५४००८ कटक, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५४००८ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५४००८ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के कटक जिले के पिन कोड ७५४००८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बांकी तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, कुट्टक सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५४००८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५४००८ पिन कोड बांकी, कटक का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५४००८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!