पिन कोड ७५२१२१

पिन कोड दर्ज करें

७५२१२१ पिन कोड निमापारा, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२१२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१२१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान निमापारा, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बदनिनिगाओं बी.ओ, निमापारा, पूरी, उड़ीसा, ७५२१२१
कोड बदनिनिगाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निमापारा
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बदनिनिगाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१२१
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान निमापारा, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बामनल एस.ओ, निमापारा, पूरी, उड़ीसा, ७५२१२१
कोड बामनल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका निमापारा
जिला पूरी
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बामनल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५२१२१ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२१२१ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२१२१ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२१२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निमापारा तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, भुबनेश्वर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२१२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२१२१ पिन कोड निमापारा, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२१२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!