पिन कोड ७५२१०७

पिन कोड दर्ज करें

७५२१०७ पिन कोड काकतपुर, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२१०७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१०७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान काकतपुर, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बोलंगा बी.ओ, काकतपुर, पूरी, उड़ीसा, ७५२१०७
कोड बोलंगा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका काकतपुर
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१०७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोलंगा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१०७
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान काकतपुर, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता देस्थली बी.ओ, काकतपुर, पूरी, उड़ीसा, ७५२१०७
कोड देस्थली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका काकतपुर
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१०७ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देस्थली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड ७५२१०७ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२१०७ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२१०७ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२१०७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, काकतपुर तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, भुबनेश्वर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२१०७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२१०७ पिन कोड काकतपुर, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२१०७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!