पिन कोड ७५२१०६

पिन कोड दर्ज करें

७५२१०६ पिन कोड नीमपाड़ा, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२१०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१०६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान नीमपाड़ा, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अलीपिंगल बी.ओ, नीमपाड़ा, पूरी, उड़ीसा, ७५२१०६
कोड अलीपिंगल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नीमपाड़ा
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१०६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अलीपिंगल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१०६
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान निमापारा, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता अरिसंधा बी.ओ, निमापारा, पूरी, उड़ीसा, ७५२१०६
कोड अरिसंधा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निमापारा
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१०६ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरिसंधा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड ७५२१०६ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२१०६ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२१०६ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२१०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नीमपाड़ा तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, भुबनेश्वर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२१०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२१०६ पिन कोड नीमपाड़ा, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२१०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!