पिन कोड ७५२१०४

पिन कोड दर्ज करें

७५२१०४ पिन कोड पीपली, पूरी

पूरी, ओडिशा के ७५२१०४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१०४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पीपली, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बंटाळसिंघ बी.ओ, पीपली, पूरी, उड़ीसा, ७५२१०४
कोड बंटाळसिंघ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीपली
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१०४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बंटाळसिंघ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ७५२१०४
क्षेत्र भुबनेश्वर मुख्यालय
स्थान पीपली, पूरी
देश भारत
राज्य ओडिशा
पता बिनायकपुर बी.ओ, पीपली, पूरी, उड़ीसा, ७५२१०४
कोड बिनायकपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पीपली
जिला पूरी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल ओडिशा
विभाग भुबनेश्वर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ७५२१०४ पिन कोड ओडिशा सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिनायकपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड ७५२१०४ पूरी, ओडिशा का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ७५२१०४ पिन कोड ओडिशा सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ७५२१०४ की अधिक जानकारी

ओडिशा राज्य के पूरी जिले के पिन कोड ७५२१०४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पीपली तालुका, भुबनेश्वर मुख्यालय क्षेत्र, ओडिशा डाक सर्कल, भुबनेश्वर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

७५२१०४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ७५२१०४ पिन कोड पीपली, पूरी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ७५२१०४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!